1/5
तुलसी के गुण और उपाय screenshot 0
तुलसी के गुण और उपाय screenshot 1
तुलसी के गुण और उपाय screenshot 2
तुलसी के गुण और उपाय screenshot 3
तुलसी के गुण और उपाय screenshot 4
तुलसी के गुण और उपाय Icon

तुलसी के गुण और उपाय

Mystical info & news
Trustable Ranking IconDe Confiança
1K+Transferências
4MBTamanho
Android Version Icon4.0.3 - 4.0.4+
Versão Android
9.3(21-04-2020)Última versão
-
(0 Avaliações)
Age ratingPEGI-3
Descarregar
DetalhesAvaliaçõesVersõesInfo
1/5

Descrição de तुलसी के गुण और उपाय

इस एप्लिकेशन को तुलसी के चमत्कारी 100 फायदे - तुलसी Ke Fayde आप तुलसी / तुलसी के स्वास्थ्य लाभ करने देगा, इसकी साइड इफेक्ट के साथ।


इस ऐप में भी इसके लिए नुस्खा है, जिसके हमारे स्वास्थ्य के लिए बहुत लाभ हैं।


जड़ी बूटियों का राजा तुलसी जड़ी बूटी प्राचीन और लोकप्रिय हर्बल पौधों में से एक है जो उल्लेखनीय स्वास्थ्य-लाभकारी फाइटोन्यूट्रिएंट्स के साथ है।


इस अत्यधिक मूल्यवान पौधे को दुनिया भर की कई संस्कृतियों में "पवित्र जड़ी बूटी" के रूप में सम्मानित किया जाता है।


हिंदी भाषा में तुलसी या तुलसी जड़ी बूटी के सभी प्रकार के स्वास्थ्य लाभों को जानें।


यह ऐप आपको तुलसी से बने घरेलू उपचार और बीमारियों का इलाज करने के लिए उनका उपयोग करने के बारे में बताता है। बुखार, मधुमेह का इलाज: तुलसी के लाभ इस अनुप्रयोग है कि कुछ तनाव गुर्दे की पथरी घुल:, कैंसर बीट्स:, करने के लिए:, दिल की धड़कन बीट्स की रक्षा करता है, धूम्रपान छोड़ने:, मदद करता रहता है आपकी त्वचा और बालों को स्वस्थ और चमकती है: श्वसन की स्थिति ठीक करता है।


तुलसी आधारित घर उपचार के लाभ: बुना उपचार जड़ी बूटियों, मसालों, फल, और सब्जियों यह कोई साइड इफेक्ट भी नहीं है के रूप में इस तरह के प्राकृतिक स्रोतों से तैयार किया है। तैयार करने के लिए आसान है, और अपने को बढ़ाता है रोग से लड़ने के लिए शरीर को प्रभावी ढंग से की तरह रोग आम सर्दी, गले में दर्द, बालों के झड़ने, पित्त पथरी, खांसी, पीठ में दर्द, अम्लता, आदि मधुमेह, प्रतिरक्षण पतों की संख्या पर कोई अवांछनीय प्रभाव का कारण बनता है।, आर्थिक और प्राकृतिक आत्म इलाज


तुलसी, जिसे बेसिल भी कहा जाता है, आयुर्वेदिक उत्पादों और प्राकृतिक चिकित्सा उपचारों में उपयोग की जाने वाली सबसे महत्वपूर्ण सामग्री में से एक है। यह अपने कई स्वास्थ्य लाभों के लिए जाना जाता है जिसके कारण लोग इसे दवाइयों और त्वचा स्वास्थ्य उत्पादों में उपयोग करते हैं। भारत में इसे पवित्र पौधे के रूप में माना जाता है और कई हिस्सों में देवता के रूप में भी पूजा की जाती है। ताजा के रूप में चाय में यह खपत द्वारा - ज्यादातर क्योंकि प्राचीन दिनों के बाद से कई बीमारियों के इलाज में उपयोगी है, यह भी करने के लिए के रूप में "प्रकृति की माँ चिकित्सा" कहा जाता है अभी तक .Powerful पोषण, तुलसी के पत्तों इसके कई मायनों में उपचार शक्ति प्रदान कर सकते हैं पत्तियों, अन्य अवयवों के साथ मिश्रित या सूखे पाउडर रूप में।


डाउनलोड करें और आनंद लें।


इस एप्लिकेशन को तुलसी के चमत्कारी 100 फायदे - तुलसी Ke Fayde आप तुलसी / तुलसी के स्वास्थ्य लाभ करने देगा, इसकी साइड इफेक्ट के साथ.


इस ऐप में भी इसके लिए नुस्खा है, जिसके हमारे स्वास्थ्य के लिए बहुत लाभ हैं.


जड़ी बूटियों का राजा तुलसी जड़ी बूटी प्राचीन और लोकप्रिय हर्बल पौधों में से एक है जो उल्लेखनीय स्वास्थ्य-लाभकारी फाइटोन्यूट्रिएंट्स के साथ है.


इस अत्यधिक मूल्यवान पौधे को दुनिया भर की कई संस्कृतियों में "पवित्र जड़ी बूटी" के रूप में सम्मानित किया जाता है.


हिंदी भाषा में तुलसी या तुलसी जड़ी बूटी के सभी प्रकार के स्वास्थ्य लाभों को जानें.


यह ऐप आपको तुलसी से बने घरेलू उपचार और बीमारियों का इलाज करने के लिए उनका उपयोग करने के बारे में बताता है. बुखार, मधुमेह का इलाज: तुलसी के लाभ इस अनुप्रयोग है कि कुछ तनाव गुर्दे की पथरी घुल :, कैंसर बीट्स :, करने के लिए :, दिल की धड़कन बीट्स की रक्षा करता है, धूम्रपान छोड़ने :, मदद करता रहता है आपकी त्वचा और बालों को स्वस्थ और चमकती है: श्वसन की स्थिति ठीक करता है.


तुलसी आधारित घर उपचार के लाभ: बुना उपचार जड़ी बूटियों, मसालों, फल, और सब्जियों यह कोई साइड इफेक्ट भी नहीं है के रूप में इस तरह के प्राकृतिक स्रोतों से तैयार किया है. तैयार करने के लिए आसान है, और अपने को बढ़ाता है रोग से लड़ने के लिए शरीर को प्रभावी ढंग से की तरह रोग आम सर्दी, गले में दर्द, बालों झड़ने के, पित्त पथरी, खांसी, पीठ में दर्द, अम्लता, आदि मधुमेह, प्रतिरक्षण पतों की संख्या पर कोई अवांछनीय प्रभाव का कारण बनता है., आर्थिक और प्राकृतिक आत्म इलाज


तुलसी, जिसे बेसिल भी कहा जाता है, आयुर्वेदिक उत्पादों और प्राकृतिक चिकित्सा उपचारों में उपयोग की जाने वाली सबसे महत्वपूर्ण सामग्री में से एक है. यह अपने कई स्वास्थ्य लाभों के लिए जाना जाता है जिसके कारण लोग इसे दवाइयों और त्वचा स्वास्थ्य उत्पादों में उपयोग करते हैं. भारत में इसे पवित्र पौधे के रूप में माना जाता है और कई हिस्सों में देवता के रूप में भी पूजा की जाती है. ताजा के रूप में चाय में यह खपत द्वारा - ज्यादातर क्योंकि प्राचीन दिनों के बाद से कई बीमारियों के इलाज में उपयोगी है, यह भी करने के लिए के रूप में "प्रकृति की माँ चिकित्सा" कहा जाता है अभी तक Poderoso पोषण, तुलसी के पत्तों इसके कई मायनों में उपचार शक्ति प्रदान कर सकते हैं पत्तियों, अन्य अवयवों के साथ मिश्रित या सूखे पाउडर रूप में.


डाउनलोड करें और आनंद लें.

तुलसी के गुण और उपाय - Versão 9.3

(21-04-2020)
Outras versões
Novidadesतुलसी के गुण और उपाय

Ainda não há avaliações ou classificações! Para deixares a primeira, por favor

-
0 Reviews
5
4
3
2
1
Info Trust Icon
Boa aplicação garantidaEsta aplicação passou no teste de segurança contra vírus, malware e outros ataques maliciosos e não contém nenhuma ameaça.

तुलसी के गुण और उपाय - Informação APK

Versão APK: 9.3Pacote: com.mystical.infonews.tulshikayyupay
Compatibilidade com Android: 4.0.3 - 4.0.4+ (Ice Cream Sandwich)
Programador:Mystical info & newsPermissões:4
Nome: तुलसी के गुण और उपायTamanho: 4 MBTransferências: 0Versão : 9.3Data de lançamento: 2021-11-30 15:49:56Ecrã mínimo: SMALLCPU Suportado:
ID do Pacote: com.mystical.infonews.tulshikayyupayAssinatura SHA1: 38:7A:25:FC:09:31:27:0D:F7:11:6F:6D:3B:11:82:AA:97:D8:2B:7FProgramador (CN): AndroidOrganização (O): Google Inc.Localização (L): Mountain ViewPaís (C): USEstado/Cidade (ST): California

Última Versão de तुलसी के गुण और उपाय

9.3Trust Icon Versions
21/4/2020
0 transferências4 MB Tamanho
Descarregar

Outras versões

1.0Trust Icon Versions
8/12/2018
0 transferências2.5 MB Tamanho
Descarregar

Apps na mesma categoria

Também podes gostar...